चाची ने आधा दर्जन लंड लिए

 
 

हाई मेरा नाम रोहित हे और मैं लखनऊ में रहता हूँ. मेरी एज अभी 24 साल हे. मेरी हाईट 5 फिट 9 इंच हे और मेरे लंड का साइज़ 6 इंच हे. मेरी चाची की उम्र 45 साल हे और वो गोरी चिट्टी हे. उसकी बड़ी बड़ी चूची का साइज़ 38 हे और उसकी सब से मस्त चीज तो उसकी बड़ी गांड हे. गांड भी एकदम फैली हुई हे और उसका रंग भी गोरा गोरा ही हे. चलो अब बिना टाइम वेस्ट किये हुए स्टोरी पर आता हूँ.

मैं एक हॉस्टल में पढता था जहा मेरे बहुत सारे दोस्त थे. मेरी चाची को मेरे सभी दोस्त जो उन्हें देख चुके थे वो पसंद करते थे. चाची अक्सर हमारे हॉस्टल पर मेरे लिए खाने का सामान वगेरह ले के आती थी. लड़के उन्हें पसंद करते थे. और हॉस्टल के सीनियर लड़के तो चाची को देख के अपने लंड खुजाते थे. मैं सब देखता था.

मेरे दोस्तों में से कुछ भी नजर मेरी चाची के ऊपर खराब हुई थी. एक दिन चाची हमारे लिए स्वीट्स ले के आई थी. उसके जाने के बाद मेरे एक दोस्त विशाल ने कहा यार तेरी चाची की गांड को तो तेल लगा के चोदने में क्या मजा आएगा. फिर उसने अपने मोबाइल के अन्दर एक एनाल सेक्स की क्लिप दिखाई. उस पोर्न\स्टार की गांड एकदम साइज़ में मेरी चाची के जैसी ही थी जिसे तेल लगा के चोदा जा रहा था. उस क्लिप को देखने के बाद मैं भी चाची की गांड का आशिक हो गया. मैं चाची की गांड की फेंटसी में अपने लंड को हिला लेता था.

और फिर एक बार हॉस्टल पर एकदम अकेली आई हुई थी. मैंने चाची को अपने रूम में ले जा के बिठाया और बात होने लगी. थोड़ी देर में मेरे रूम पर लडको की आवा जाहि चालु हो गई. और सब लोग चाची को देखने के लिए ही आ रहे थे वो मुझे पता था. कुछ देर के बाद चाची ने कहा मुझे वाशरूम जाना हे. लडको ने इस बात का फायदा उठाया और मुझे प्रेशराइज किया की आज तेरी चाची को चोदना हे. मैंने कहा साले वो मेरी चाची हे पर अंदर ही अंदर मेरा मन भी उन्हें चोदने का और उनकी गांड चाटने को हो रहा था.

मुझे लडको ने बहुत चढ़ा दिया और मैं अपने आप को कंट्रोल नहीं कर पाया. और मैंने बाथरूम का वेंटिलेटर से जहां के चाची के नंगे पिक्स खिंच लिया. और जब वो वापस आई तो लडको ने कहा की दिखाओ चाहि को. मैंने हिम्मत कर के चाची को दिखाए और उन्हें ब्लेकमेल करने लगे हम लोग. चाची ने मुझसे कहा की तुम्हे क्या चाहिए? मैंने कहा मुझे नहीं हम सब को चाहिए. चाची बोली तुम 6 लोग चाहते हो मुझे चोदना? मैंने कहा हां अगत तुम नहीं मानी तो ये आप के नंगे पिक्स इन्टरनेट के ऊपर वाइरल कर देंगे. चाची मान गई और हमने अपनी हवस शरु कर दी. पहले चाची को हमने बेड पर लिटाया.

फिर हम सब दोस्त चाची के चारो तरफ आ गए. उसके बदन को टच करते हुए हम उसके कपडे खोलने लगे. जो जिस हिस्से के करीब था वहां से चाची के सेक्सी अंगो को छू रहा था. और चाची के बदन से एक एक कर के हमने कपडे उतारने चालू कर दिए थे. फिर कोई चाची की चूत को चाट रहा था तो किसी ने उसके बूब्स को अपने मुहं में ली हुई थी. मैंने चाची की जांघो को किस किया और एक हाथ से अपने लंड को सहलाते हुए मैं चूत के निचे और गांड के होल को किस करने लगा. वहां से एकदम स्मेल आ रही थी फिर भी मैं उसकी गांड के छेद को लिक करता रहा.

हम सब ने मिल के 15 मिनिट तक चाची को चाटा और फिर हमने डिसाइड किया की अब हम लोग कुछ अलग करते हे. हम लोगो ने चाची के 3 छेद को बराबर बाँट लिए. मेरे और एक दोस्त के हिस्से में गांड, दुसरे दो के हिस्से में चाची की चूत. और बाकि के दो के हाथ में चाची का मुहं चोदने का मौका आया. मैंने अपने लौड़े को चाची की गांड में डालने का ट्राय किया. लेकिन गांड एकदम सख्त थी इसलिए लौदा अन्दर नहीं जा रहा था. एक दोस्त ने अपने लंड को चाची के मुहं में दिया था. और एक ने चाची की चूत में. चाची के हाथ में भी उस वक्त दो लंड थे.

फिर मैंने हेयर में लगाने के आयल को ले के अपने लंड पर घिसा. और फिर चिकने लंड को चाची की चूत में घुसाना चाहा. अब की मेरा सुपाडा चाची की गांड में फंस गया. चाची की गांड सच में बड़ी सख्त थी. मैंने उसके जांघ को पकड के एक और धक्का लगाया. चाची को दर्द हुआ और मेरा लंड उसकी चूत में घुस गया. अब वो एक लंड को पूरा मुहं में ले के बैठी थी. एक दोस्त उसकी चूत को धकेल रहा था. और मैंने पुरे लंड को धीरे से उसकी गांड में डाल दिया था. मैं ज्यादा हिला नहीं. बस लंड को अपनी सेक्सी चाची की गांड में पार्क कर के जैसे लेटा रहा.

मैं अभी निचे लेटा हुआ था. गांड में लंड घुस गया तो चाची ने ही मुझे निचे आने को कहा था. और वो मेरे और एक दोस्त के बिच में थी. अब वो अपनी कमर से उठ उठ के हिल रही थी. मेरा लंड उसकी गांड में एकदम फिट था और जिस दोस्त का लंड चूत में था वो आराम से अंदर बहार हो रहा था. एक दोस्त ने चाची के निपल के ऊपर लंड को रखा और घिसने लगा. चाची आह्ह्ह अह्ह्ह कर के हिल रही थी. और लंड को मुहं में भी ले लेती थी बिच बिच में.

मेरा पानी चाची की गांड में ही निकल गया. वो बोली, चलो अब कौन आएगा पीछे. मैंने लंड निकाला जो सिकुड़ गया था. अब निलय नाम के दोस्त ने चाची की गांड में लंड डाला. और वो उसकी गांड मारने लगा.

चाची ने उस दिन सच में हम 6 के 6 लोगो को सेक्स का मजा दिया. वो थक ही नहीं रही थी जैसे आधे दर्जन लंड लेने के बाद भी. कोई उसकी गांड मारता था तो कोई चूत चोदता था. और उसके मुहं को भी बेबाक ढंग से चोदा गया था.

लेकिन वो एकदम बिंदास्त हो के अपने सब छेद चुदवा रही थी. शाम तक हमने बार बार चाची के साथ चोद्काम किया. और जाते हुए वो बोली अगले हफ्ते मैं फिर स्वीट ले के आउंगी!!!

और कहानिया

loading...

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *